प्रेग्नेंसी रियूमर पर अनुष्का राजन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

बी टाउन के पॉपुलर कपल आदित्य सील और अनुष्का रंजन का नाम इन दिनों लाइम लाइट में छाया हुआ है. दोनों प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में है. इस बीच अनुष्का ने अब इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 03:07 PM IST
  • अनुष्का राजन ने शेयर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन
प्रेग्नेंसी रियूमर पर अनुष्का राजन ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

नई दिल्ली: 2 साल पहले धूमधाम से शादी के बंधन में बधने वाले बॉलीवुड एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) और अनुष्का रंजन बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं. सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को लेकर ये कपल लाइम लाइट में बनता रहता है. हालांकि आज कल अनुष्का रंजन प्रेग्नेंट होने की खबर को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच अब अनुष्का ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का रंजन?

प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर अनुष्का रंजन का रिएक्शन सामने आ गया है. अनुष्का रंजन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है. इस इंस्टा स्टोरी में अनुष्का रंजन और आदित्य सील की तस्वीर दिख रही है. इस फोटो के कैप्शन के जरिए अनुष्का खुद के प्रेग्नेंट होने के दावे को भी खारिज कर दिया है. 

क्या बोली अनुष्का

फोटो में आदित्य अनुष्का की गोदी में लेटे नजर आ रहे हैं. अनुष्का रंजन ने इस स्टोरी पर कैप्शन में लिखा है 'मेरी लाइफ में अभी सिर्फ एक ही बेबी है और वह आदित्य सील हैं.

हम अभी प्रेग्नेंट नहीं है.' अनुष्का रंजन के इस खुलासे के बाद से उन तमाम अफवाहों पर विराम लग गया है, लेकिन फैंस दोनों से गुड न्यूज सुनने का इंतजार कर रहे हैं.

फेवरेट कपल हैं अनुष्का और आदित्य

अनुष्का रंजन और आदित्य सील बी टाउन के फेमस कपल और फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हैं. इस कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर मौजूद अनुष्का और आदित्य की रोमांटिक तस्वीरों पर भी लोग जमकर प्यार लुटाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anush (@anushkaranjan)

इतना ही नहीं अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी हर मौके पर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते नजर आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़