नई दिल्ली: अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Anushka Sen सोशल मीडिया लवर हैं 


लोगों को उनके नए अवतार का इंतजार रहता है. अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. वह भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 


अनुष्का ने दिखाईं कातिलाना अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां अनुष्का कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 


इस प्रोजेक्ट्स में दिखीं अनुष्का सेन


इस लुक में अनुष्का काफी हॉट दिख रही हैं. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार सॉन्ग 'इज दिस दैट फीलिंग' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं.


ये भी पढे़ं- चेयर पर बैठ शमा सिकंदर ने दिया बोल्ड पोज, सोशल मीडिया पर मची सनसनी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.