नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चकदा एक्स्प्रेस' को लेकर चर्चा में हैं. आजकल वह फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं. 'चकदा एक्स्प्रेस' के जरिए अनुष्का पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस को पिछली बार 'जीरो' में देखा गया था. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'चकदा एक्स्प्रेस' में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा 


अब अनुष्का शर्मा की अगली पिक्चर 'चकदा एक्स्प्रेस' है, जिसमें वह झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. इसी बीच अनुष्का शर्मा को अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में करते हुए देखा गया. तस्वीरों में देखा जा सकता है अभिनेत्री क्रिकेट जर्सी और सफेद स्पोर्ट्स शूज पहने खेल रही हैं. अनुष्का इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.


रफ एंड टफ लुक में दिखीं अनुष्का


झूलन गोस्वामी अपने लक्ष्य में सफल रही और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं. 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था. झूलन गोस्वामी के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है.


फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लोग


प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं. यह फिल्म चार साल बाद अनुष्का की अभिनय में वापसी करती है. 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में होगी और इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज द्वारा किया जा रहा है.


ये भी पढे़ं- बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल को तैयार दीपिका पादुकोण, राजामौली का मिला साथ!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.