बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल को तैयार दीपिका पादुकोण, राजामौली का मिला साथ!

दीपिका पादुकोण की हर फिल्म के लिए दुनियाभर के लोग उत्साहित हैं. यही हाल साउथ इंडस्ट्री से सुपरहिट डायरेक्टर राजामौली की फिल्मों का भी है. वहीं, अब दोनों ने एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 07:43 PM IST
  • दीपिका पादुकोण को राजामौली की फिल्म में दिख सकती हैं
  • दीपिका और महेश बाबू पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगे
बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल को तैयार दीपिका पादुकोण, राजामौली का मिला साथ!

नई दिल्ली: 'बाहुबली' और 'आरआरआर' जैसी फिल्मों के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद डायरेक्ट एस. एस. राजामौली (SS Rajamouli) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वहीं, अब राजामौली अपनी अगली फिल्म को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार वह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ कुछ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

पहली बार साथ दिखेंगे Deepika Padukone और Mahesh Babu

राजामौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कहा जा रहा है और नवीनतम चर्चा यह है कि इसमें महेश बाबू के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये पहला मौका होगा जब दीपिका, महेश बाबू और राजामौली किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ काम कर रहे हैं.

2023 में रिलीज होगी फिल्म

संभावित रूप से 'SSMB 29' टाइटल वाली यह फिल्म एक एडवेंचर ड्रामा है और 2023 की पहली छमाही तक इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है. हालांकि, फिलहाल फिल्म में दीपिका के होने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हो गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

दूसरी ओर दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. फिलहाल वह 'प्रोजेक्ट के' नाम की एक और अखिल भारतीय फिल्म में व्यस्त हैं, जहां वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस में कोविड 19 महामारी के कारण एक साल की देरी हुई है. इसके अलावा दीपिका 'सर्कस', 'पठान' और 'जवान' जैसी फिल्मों में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अली फजल ने 'बिग बॉस' से की साजिद खान को बेदखल करने की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़