नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी जिंदगी और परिवार की देखभाल में काफी व्यस्त हो गई हैं. एक बेटी की मां और 34 साल की उम्र में भी अनुष्का ने खुद को गजब तरीके से मेनटेन किया हुआ है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौकी नहीं छोड़ती.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का 


ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने के लिए मिलती रहती है. इन दिनों अनुष्का पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची हैं. जहां से अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


मोनोकिनी में अनुष्का ने ढाया कहर  


इनमें उन्हें ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. खास बात ये है कि अनुष्का ने अपनी ये दोनों फोटोज खुद क्लिक की हैं.



इस लुक के साथ अनुष्का स्कार्फ और राउंड कैप लगाए नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपनी फोटो खुद से खींचने का रिजल्ट...'. 


एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है


अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस के बीच अनुष्का के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों पर 1 घंटे के अंदर ही 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस से लेकर सिलेब्रिटीज तक अनुष्का की अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी अनुष्का


अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उन्हें भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. इस फिल्म में एक्ट्रेस 3 साल के ब्रेक के बाद फिर पर्दे पर दिखेंगी. अनुष्का के चाहने वाले उनकी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने ही रोने लगीं राखी सावंत, एक्स-हस्बैंड पर लगाए ये गंभीर आरोप



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.