कैमरे के सामने ही रोने लगीं राखी सावंत, एक्स-हस्बैंड पर लगाए ये गंभीर आरोप

राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें खूब अटेंशन मिलती है. शनिवार को राखी पपराजी के सामने आईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 01:51 PM IST
  • राखी सावंत बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं पुलिस थाने
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
कैमरे के सामने ही रोने लगीं राखी सावंत, एक्स-हस्बैंड पर लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं, जिसकी वजह से उन्हें खूब अटेंशन मिलती है. उनके 'ड्रामे' हैं कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहे. कभी राखी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाती हैं तो कभी अपने फन वीडियोज से लोगों को एंटरटेन करती हैं, लेकिन इस बार वह कानूनी पचड़ों में फंस गई हैं. 

फिर चर्चा में आईं राखी सावंत

एक्ट्रेस को शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वह कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं. इस दौरान राखी के साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी थे. जब राखी को पपाराजी ने स्पॉट किया तो उनके आंसुओं की धारा बह निकलीं. राखी ने रोते-रोते मीडिया को बताया कि उनके एक्स-पति ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया है. 

कैमरे के सामने रोईं राखी 

इतना ही नहीं, राखी ने यह भी बताया कि तलाक के बाद रितेश उन्हें काफी परेशान कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tahirjasus)

राखी ने बताया कि रितेश ने उनके सारे अकाउंट्स में अपना नाम और नंबर डाल दिया है. इसी सिलसिले में वह पुलिस स्टेशन FIR दर्ज करने पहुंची थीं. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया.

रितेश पर लगाए ये आरोप 

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज के वक्त में यह बहुत कॉमन है. पिछले महीने मुझे भी एक मेल आया कि मेरा अकाउंट सस्पेंड होने जा रहा है. उसके बाद मैं भी इतना लो था और एक महीने अस्वस्थ था. कम्युनिटी गाइडलाइंस के साथ सोशल मीडिया काफी सख्त हो गया है. उम्मीद है उन्हें अपना अकाउंट मिल जाए.' अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉयफ्रेंड के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं राखी 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी ने बताया कि, 'मैं पुलिस स्टेशन इसलिए आई हूं क्योंकि मेरा एक्स-हस्बैंड रितेश मुझे बहुत परेशान कर रहा है. उसने मेरा इंस्टाग्राम, फेसबुक और जीमेल अकाउंट सब हैक कर लिया है. उसने मेरे सारे अकाउंट्स में अपना नंबर और नाम डाल दिया है. अलग होने के बाद मैंने कोई पासवर्ड नहीं बदला. मुझे लगा कि हम फ्रैंडली रूप से अलग हुए हैं और मुझसे कोई बदला नहीं लेगा, लेकिन अब वो बदला लेने के मूड में आ गया है'.

राखी के मुताबिक, रितेश अब उनका फोन भी नहीं उठा रहा है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गंदी भाषा में लिख रहा है. वह कहती हैं, 'मैं उससे रिक्वेस्ट कर रही हूं कि वह मुझे परेशान न करे, लेकिन वह मुझे बर्बाद करना चाहता है क्योंकि मैं आदिल के साथ हूं. वह कलर्स टीवी के बारे में घटियां बातें मेरे अकाउंट पर लिख रहा है. वह सलमान भाई के साथ मेरा बॉन्ड खराब करना चाहता है'.

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक ओर यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर राखी के लिए दुआ मांग रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- 19 की उम्र में टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का निधन, मॉल के पार्किंग एरिया में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़