नई दिल्ली AR Rahman Daughter Debut: जाने माने संगीतकार ए. आर. रहमान की बेटी खतीजा रहमान तमिल फिल्म ‘मिनमिनी’ से संगतीकार के तौर पर शुरुआत करेंगी. फिल्म का निर्देशन हलिता शमीम करेंगे और इसमें ई अनिल, गौरव कलाई तथा प्रवीण किशोर मुख्य भूमिकाओं में होंगे. हलिता ने ए. एम. स्टूडियो से खतीजा के साथ एक तस्वीर साझा की. यह स्टूडियो खतीजा के पिता रहमान का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खतीजा करेंगी डेब्यू 
पॉपुलर सिंगर ए. आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान की बेटी खतीजा अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. वह अपने पिता की तरह सिंगर के तौर पर डेब्यू करेंगी. वह तमिल फिल्म मिनमिनी से अपने करियर की शुरुआत करेंगी. 


खतीजा हैं बेहद शानदार सिंगर 
हलिता ने लिखा,‘‘ इस असाधारण प्रतिभा के साथ काम करके बहुत प्रसन्नता महसूस हुई, मिनमिनी के लिए खतीजा रहमान. वह एक बेहतरीन गायिका होने के साथ ही बेहतरीन संगीतकार भी हैं.’’ खतीजा ने यह अवसर देने के लिए फिल्मकार का आभार व्यक्त किया. 


खतीजा हैं सबसे बड़ी बेटी
खतीजा ने ट्वीट किया,‘‘ मिनमिनी के लिए मुझे टीम में शामिल करने, भलमनसाहत, भरोसे तथा सहयोग के लिए आपका आभार. यह लगातार आगे बढ़ने वाली यात्रा रही.’’ खतीजा, रहमान और सायरा बानो की सबसे बड़ी बेटी हैं.


इसे भी पढ़ें:  Box Office Collection Day 10: विक्की कौशल-सारा अली खान ने की जमकर कमाई, 'जरा हटके जरा बचके' ने लगाई हाफ सेंचुरी 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप