Box Office Collection Day 10: विक्की कौशल-सारा अली खान ने की जमकर कमाई, 'जरा हटके जरा बचके' ने लगाई हाफ सेंचुरी

Box Office Collection Day 10: विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं. फिल्म ने 50 करोड़ से अधिक की कमाई की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2023, 05:11 PM IST
  • फिल्म 'जरा हटके जरा बचके'ने की कमाई
  • 10 दिन में की 50 करोड़ रुपये से अधिक कमाई
Box Office Collection Day 10: विक्की कौशल-सारा अली खान ने की जमकर कमाई, 'जरा हटके जरा बचके' ने लगाई हाफ सेंचुरी

नई दिल्ली Box Office Collection Day 10: विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने 10 दिन में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी. फिल्म निर्माता कंपनी ‘मैडॉक फिल्म्स’ ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए. 

10 में कमाएं 53.55
कंपनी के आधिकारिक खाते पर एक तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी गई. उस तस्वीर में फिल्म के कलाकार नजर आ रहे हैं और उस पर लिखा है 10 दिन में 53.55 करोड़ रुपये की कमाई. कंपनी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ आपके प्यार के आगे हमारा शुक्रिया छोटा है. पर यहीं कहेंगे कि आपके प्यार ने हमारा दिल जीता है...’’ ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके लक्षण उतेकर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के निर्देशक हैं.

2 जून को रिलीज हुई थी फिल्म 
‘मैडॉक फिल्म्स’ और ‘जियो स्टूडियोज’ के बैनर तले बनी फिल्म 'जरा हटके जरा बच्चे' में विक्की कौशल और सारा के अलावा इनामुलहक, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी और शारिब हाशमी जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म दो जून को रिलीज हुई थी.

फिल्म के गाने हैं हिट 
विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म के गाने काफी पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. तु है तो मुझे क्या चाहिए गाना हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है. 

इसे भी पढ़ें:  सौम्या टंडन 38 साल की उम्र में चढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया फिगर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़