नई दिल्ली: Salman Khan House Firing: 14 अप्रैल को सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो शूटर्स ने कई राउंड फायरिंग की थी. घटना के बाद से ही लगातार एक्टर से जुड़े नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इस सब के बीच पहली बार खान परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है. अरबाज खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनका परिवार इस हैरान करने वाली घटना से सदमे में है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'घटना बहुत ही परेशान करने वाली है'


अरबाज खान ने अपने बयान में लिखा है, 'दो अज्ञात हमलावरों द्वारा सलीम खान के परिवार के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की हालिया घटना बहुत ही परेशान करने वाली है. ये जो घटना हुई है, उससे हमारा परिवार सदमे में है.' बयान में अरबाज ने लिखा है कि कुछ लोग जो हमारे परिवार का करीबी होने का दावा कर रहे हैं और ऐसे दिखा रहे हैं जैसे वो हमारे स्पोक्सपर्सन हों.



सलमान के परिवार ने नहीं दिया कोई बयान


बयान में कहा गया है कि जो लोग मीडिया में अनाप शनाप बयानबाज़ी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है और परिवार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ये बातें झूठी हैं. इन बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. सलीम खान के परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की है.


'मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है'


अरबाज खान ने बताया, 'इस वक्त उनका परिवार घटना की जांच में जुटी पुलिस की हर तरह से मदद कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है और हमें भरोसा दिलाया गया है कि वो अपनी क्षमता के अनुसार हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए सब कुथ करेंगे. प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया.


14 अप्रैल को सुबह हुई थी घटना 


आपको बता दें कि रविवार की सुबह करीब 5 बजे दो हमलावरों ने बाइक पर आकर सलमान के बांद्रा में मौजूद गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी की थी. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के ज़रिए ली है. पुलिस ने दो में से एक आरोपी की पहचान कर ली है. इसके अलावा दोनों आरोपियों की तस्वीर भी जारी कर दी गई है.


ये भी पढ़ें- Zeenat Aman के किस बयान पर Mumtaz को आ गया इतना गुस्सा? बोलीं- 'शादी कितनी सफल थी...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.