नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' में कालजयी जज अर्चना पूरन सिंह जिन्हें उनकी कुर्सी से हिला पाना उतना ही मुश्किल है जैसे अंगद के पैर को रावण की सभा से. शो में चाहे कोई भी आए कोई भी जाए उनकी हंसी पहले भी थी और अब भी है और आगे भी रहेगी. ऐसे में इस गूंजती हुई हंसी को किसी की नजर लग गई है. अब अर्चना पूरना सिंह की कुर्सी छिनने वाली है.


काजोल ले सकती हैं जगह


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में ये दावा किया है कि कैसे अर्चना पूरन सिंह उनकी कुर्सी की असल दावेदार हैं. हाल ही कपिल शर्मा शो पर काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी की प्रमोशन के लिए पहुंची. वहां पर काजोल ने जमकर ठहाके लगाए तो अर्चना सिंह ने कह दिया कि अगर कोई मेरी कुर्सी ले सकता है तो वो है काजोल!


सिद्धू पाजी ने छोड़ा शो


बता दें कि अर्चना पूरन सिंह जिस कुर्सी पर बैठती हैं उस कुर्सी पर पहले नवजोत सिंह सिद्धू बैठा करते थे. सिद्धू के विवादित बयानों की वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. कुछ दिनों तक नवजोत सिंह की कुर्सी पर टाइगर पपेट का राज रहा. कपिल शर्मा काफी समय तक सिद्धू को सेर कहकर ही बुलाते रहे.


अर्चना की हुई वापसी


ऐसे में कुर्सी को एक दावेदार की जरूरत थी. अर्चना पूरन सिंह ने ना केवल शो पर धमाकेदार वापसी की बल्कि तब से इस कुर्सी पर विराजमान हैं. वैसे उनकी कुर्सी हड़पने के टौलेंट पर कई बार तंज भी कसा गया है. इस टांग खिंचाई के बीच अर्चना पूरन सिंह ने काजोल की भी तारीफ कर दी और तबसे लोगों को लग रहा है कि काजोल कुर्सी पर बैठ सकती हैं.


इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.