नई दिल्ली: अदिति पोहानकर को सभी आश्रम की पम्मी पहलवान के रूप में जानते हैं. भोली भाली दिखने वाली पम्मी पहलवान जो निराला बाबा से भिड़ने के लिए तैयार हो जाती हैं. अदिति पोहानकर को नेटफ्लिक्स की सीरीज She में भी देखा गया था जहां एक मासूम सी हवलदार को एक खूंखार डॉन की सारी खूफिया जानकारी के लिए ट्रेन किया जाता है. पम्मी के नाम से मशहूर अदिति बेहद बोल्ड हैं.



रात चमकदार है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में जी सिने अवॉर्ड्स 2023 में पहुंची अदिति पोहानकर ने वहां की रेड कार्पेट पर हुस्न की तीली से आग ही लगा दी. फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं एक और रात चमकदार सितारों के बीच. अदिति ने इस खास इवेंट में स्लिम फिट ड्रेस पहनी थीं. अदिति को स्टाइल रिधिमा पांडे नायक ने किया. वो बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं.


बोल्ड अवतार से हैरान किया


अदिति का बोल्ड अवतार देख एक यूजर ने कहा कि इनका नाम अदिति पोहनकर से अदिति कपड़े पहनकर कर देना चाहिए. आश्रम की पम्मी को देख दूसरे यूजर ने कहा कि ये कमाल तो She वेब सीरीज का है. लोगों को अदिति का ये स्वैग काफी पसंद आ रहा है. आश्रम 3 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अदिति ने एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा दिया है.



पम्मी का दम खम


अदिति पोहानकर ने ओटीटी पर अपनी मासूमियत से तहलका मचा दिया है. वो बिच्छु हैं जिनका डंक इतना घातक असर हुआ है कि फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. अदित के ग्लैमरस अवतार का असर इतना घातक है कि लोग उन्हें पम्मी पहलवान के नाम से ही जान रहे हैं. उम्मीद है कि इस बार आश्रम में निराला का सारा काम तमाम करके ही पम्मी दम लेगी.


इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.