ASK SRK: शाहरुख खान ने डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर, कहा- 'सबको साथ फिल्म देखने ले जाओ दोस्त'

ASK SRK: शाहरुख खान ने अपने लेटेस्ट #AskSrk सेशन में डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर, कहा- 'सबको साथ फिल्म देखने ले जाओ दोस्त'  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 07:12 PM IST
  • शाहरुख खान ने डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर
  • कहा- 'सबको साथ फिल्म देखने ले जाओ दोस्त'
ASK SRK: शाहरुख खान ने डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर,  कहा- 'सबको साथ फिल्म देखने ले जाओ दोस्त'

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म डंकी वास्तव में इस साल की सबसे दिल छू लेने वाली रिलीज में से एक है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. डंकी ड्रॉप 4 ने इसकी खूबसूरत दुनिया की एक व्यापक झलक दी है जिसने फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म के ट्रेलर ने गहराई से बताया है कि यह एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर होगी. सोशल मीडिया पर भी यही देखने को मिला जब शाहरुख अपने फैन्स और दर्शकों को डंकी देखने के लिए इनवाइट किया.

सभी के साथ डंकी एंजॉय करें

जब एक फैन ने पूछा, ''मूवी फैमिली के साथ देख सकते हैं?'' #AskSRK" शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा, "साथ वालों की फैमिली के साथ भी देख सकते हैं. छुट्टियों के समय सभी को साथ ले जाओ मेरे दोस्त. #Dunkitrailer"

बच्चों के लिए भी है डंकी 

एक फैन ने पूछा, "@iamsrk #AskSrk बीवी 6 महीने की प्रेग्नेंट है फिर भी बोल रही है उसे फिल्म देखनी है आपको क्या बताऊं उसको?" इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, "डंकी बच्चों के लिए भी है इसलिए प्लीज उसे ले जाएं. साथ में एक तकिया ले जाएं ताकि वह मूवी हॉल की सीटों पर कम्फर्टेबल रहें. बच्चे के लिए शुभकामनाएं. #DunkiTrailer"

जीवन का सबसे मूल्यवान सबक सीखना

एक फैन ने पुछा, "आपने अपने फिल्म इंडस्ट्री और जवान के सफर में सबसे कीमती सीख क्या सीखी है ?  #AskSRK" जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "अपने परिवार और दोस्तों से सुंदर कुछ नहीं होता. #DunkiTrailer"

क्या अबराम से प्रेरित है शाहरुख का लुक 

"#AskSrk सर #Dunki मैं आपका लुक अबराम से प्रेरित है या अबराम का लुक #दुनकी से प्रेरित है? माशाल्लाह आप, आर्यन भाई और अबराम सुन्दरता के प्रतीक हैं. अपनी परफॉरमेंस से हमारा मनोरंजन करते रहें सर." इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "मेरी पूरी फैमिली ही खूबसूरत है हा हा. यह यस बॉस का एक डायलॉग था और मुझे यह बहुत पसंद है. #DunkiTrailer"

डंकी 2023 में होगी रिलीज 
डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं. जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Junior Mehmood Death: अपनी एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले जूनियर महमूद का कैंसर के चलते निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़