नई दिल्ली: क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. सात फेरों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत डोर में बांधकर वो पति-पत्नी हो जाएंगे. ऐसे में कल देर रात सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर संगीत हुआ. परिवार के लोगों ने सेरेमनी में जमकर धमाल मचाया.


वेडिंग ड्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल साउथ इंडियन रीति रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. लीक से हटकर केएल राहुल और अथिया रेड या मरून में नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन पैटर्न की वेडिंग ड्रेस में शादी करेंगे. अथिया और केएल राहुल की इस आउटफिट को सब्यासाची ने ही डिजाइन किया है.


शादी का खाना


शादी में खाना भी पत्तों पर परोसा जाएगा. इंडियन स्टाइल में हो रही इस वेडिंग में साउथ इंडियन खाना परोसा जाएगा. केले के पत्ते पर ही सारे मेहमान खाना खाएंगे. शाम 4 बजे अपने पूरे परिवार के सामने कपल सात फेरे लेने वाला है. शाम साढ़े 6 बजे मीडिया से वो मुलाकात करेंगे.


रिसेप्शन में होगी धूम


दोनों की शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बढ़ी हस्तियां शामिल होंगी. एमएस धोनी, विराट कोहली, शाहरुख खान और सलमान खान. शादी जहां खंडाला में वहीं वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा. रिसेप्शन में लगभग 3000 से भी ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. ऐसे में ये शादी बेहद खास होगी.


ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.