Shashi Singh: विरासत में मिली राजनीति, सरगुजा की प्रत्याशी शशि सिंह का सोशल रिपोर्ट कार्ड क्या है?
Advertisement
trendingNow12233325

Shashi Singh: विरासत में मिली राजनीति, सरगुजा की प्रत्याशी शशि सिंह का सोशल रिपोर्ट कार्ड क्या है?

Sarguja Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम छत्तीसगढ़ की सरगुजा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह का स्कोर लेकर आए हैं.

Shashi Singh: विरासत में मिली राजनीति, सरगुजा की प्रत्याशी शशि सिंह का सोशल रिपोर्ट कार्ड क्या है?

Shashi Singh News: लोकसभा चुनाव में नेता चुनाव प्रचार में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर भी तमाम नेता तूफानी प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम छत्तीसगढ़ की सरगुजा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे. 

गोंड़ समुदाय से तालुकात रखने वाली शशि सिंह, सूरजपुर जिले में उभरती हुई एक युवा नेता हैं. राजनीति विरासत में पाकर, शशि ने जिला पंचायत सदस्य के रूप में अपनी पहचान बनाई है. उनके पिता, स्व. तुलेश्वर सिंह, अजीत जोगी सरकार में मंत्री रह चुके थे, जिनकी तेजतर्रार छवि शशि में भी झलकती है.

निडर और मुखर शशि अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटतीं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के पहले चरण में फुल टाइमर यात्री के रूप में शामिल होकर, शशि ने 100 चुनिंदा युवाओं के साथ 3500 किलोमीटर की यात्रा पूरी की.

सामाजिक जमीन मजबूत: गोंड़ जनजातीय समाज से होने के कारण शशि की अच्छी सामाजिक पकड़ है. पिता की विरासत और अपनी मेहनत से शशि सिंह छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक उज्ज्वल सितारे के रूप में उभर रही हैं.

राहुल गांधी की युवा ब्रिगेड का हिस्सा

शशि सिंह ने बहुत जल्द ही राहुल गांधी की युवा ब्रिगेड का हिस्सा बनने में कामयाबी हासिल कर ली. उन्हें पूर्व मंत्री पिता स्व तुलेश्वर सिंह का सूरजपुर जिले में रहे प्रभाव का लाभ मिल रहा है. फिलहाल वे सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं. उनके ट्विटर पर करीब 18 हजार फॉलोअर्स हैं. 

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Shashi Singh

Social Media Score

Scores
Over All Score 22
Digital Listening Score36
Facebook Score1
Instagram Score51
X Score40
YouTube Score0

TAGS

Trending news