नई दिल्ली: Athiya Shetty: फिल्म एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के पति और क्रिकेटर केएल राहुल को अपने जन्मदिन पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. ससुर सुनील शेट्टी से लेकर साले साहब अहान शेट्टी ने भी उन्हें बर्थडे विशेस दी हैं. वहीं अब शाम होते-होते वाइफ और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी पति को विश करते हुए प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ अनसीन फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें वह पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अथिया ने शेयर की रोमांटिक फोटोज


अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज की झलक दिखाई है, जिसमें वह पति केएल राहुल के साथ नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में दोनों लेटे हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट में हैं जिसमें एक-दूसरे को प्यार भरे अंदाज में गले लगाते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज के साथ अथिया ने दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है, उन्होंने लिखा, 'मेरे पूरे जीवन के लिए मेरा पूरा दिल...जन्मदिन मुबारक हो, मेरे सब कुछ'.



अथिया और राहुल की लव स्टोरी  


अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने 23 जनवरी साल 2023 को शादी की थी. दोनों की शादी अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में हुई थी. इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी, जिसके बाद दोनों ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर शादी रचाई.


ये भी पढ़ें- हैदराबाद में Raghu Babu की कार ने मारी BRS नेता को टक्कर, ड्राइवर की हुई मौत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप