हैदराबाद में Raghu Babu की कार ने मारी BRS नेता को टक्कर, ड्राइवर की हुई मौत

Raghu Babu: तेलगु फिल्म इंडस्ट्री एक फेमस एक्टर रघु बाबू से जुडी हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक, एक्टर की गाड़ी से टक्कर हुई बाइकर की मौत भी हो गई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 18, 2024, 07:03 PM IST
    • 17 अप्रैल को हुई रघु बाबू की कार से घटना
    • गाड़ी से टकराए ड्राइवर की हुई मौत
हैदराबाद में Raghu Babu की कार ने मारी BRS नेता को टक्कर, ड्राइवर की हुई मौत

नई दिल्ली: Raghu Babu: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता, रघु बाबू की गाड़ी से बुधवार को एक दुर्घटना हो गई. दुर्घटना में उनकी कार एक बाइक से टकरा गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई है. यह दुर्घटना नारकेटपल्ली-अडंकी राजमार्ग पर उस समय हुई जब रघु गुंटूर से हैदराबाद जा रहा था. रिपोर्ट में कहा गया है कि रघु की कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 51 वर्षीय सानिनेनी जनार्दन राव की मौत हो गई.

17 अप्रैल को हुई घटना

बता दें कि रघु बाबू की कार के साथ ये हादसा 17 अप्रैल को दोपहर के टाइम हुआ था. इस हादसे में भारत राष्ट्र समिति के 50 साल के नेता संधिनेनी जनार्दन राव की मौत हो गई है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर रघु का एक वीडियो भी सामने आया है. बताते चलें कि रघु बाबू हैदराबाद जा रहे थे और इस दौरान नारकेटपल्ली-अडानकी राजमार्ग पर उनकी कार एक बाइक से टकरा गई, जिससे ये अप्रिय घटना घट गई.

ड्राइवर चला रहा था कार

जब ये हादसा हुआ उस टाइम अभिनेता रघु बाबू की कार ड्राइवर उसे चला रहा था. अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि जब हादसा हुआ उस समय मौके पर मौजूद लोग वहां पहुंचे थे. इस घटना में घायल हुए जनार्दन राव आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

रघु बाबू दे रहे सफाई

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता अपनी कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं और इस मामले पर सफाई दे रहे हैं. इतना ही बल्कि इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी-अपनी बात रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: Deepfake के बढ़ते मामले के बीच रणवीर सिंह का वीडियो वायरल, वोट अपील करते दिखे एक्टर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़