Bloody Ishq Trailer OUT: हिन्दी सिनेमा में हर शैली की कहानी पर बारीकी तौर पर काम किया जाने लगा है. वहीं, हॉरर फिल्मों के लिए भी दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज रहा है. मेकर्स वक्त के साथ हॉरर कहानियों को अपग्रेड कर रहे हैं. इसी बीच अब एक और कहानी दर्शकों को डराने के लिए रिलीज की जाने वाली है. इस बार 'ब्लडी इश्क' टाइटल से बन रही इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें अविका गौर और वर्धन पुरी को लीड रोल में देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर डराने के लिए तैयार हैं अविका गौर


'बालिका वधू' से सुर्खियों में आईं अविका की भट्ट के कैंप के साथ ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद वह अब 'ब्‍लडी इश्‍क' तक लोगों को डराती नजर आ रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है एक सुनसान जगह पर बने आईलैंड से. यहां एक बेहद खूबसूरत हवेली बनी है, जिसमें अजीब-अजीब घटनाएं होती रहती हैं.


दिलचस्प फिल्म का ट्रेलर


इस ट्रेलर के बैकग्राउंड में अविका की सुनाई देती है. वह वर्धन से पूछती है कि इस आईलैंड में कौन रहता है? वर्धन कहते हैं, 'कोई नहीं.' अगले ही पल हवेली में अजीब घटनाएं होने लगती हैं.



ट्रेलर के अंत तक साफ दिख जाता है कि इस हवेली में किसी आत्मा का राज है, जो एक लड़की की आत्मा है. हालांकि, ये लड़की कौन थी? उसकी आत्मा क्यों भटक रही है? और वह अविका के पीछे क्यों पड़ गई है? ऐसे कई सवालों के जवाब जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.


26 जुलाई को स्ट्रीम होगी फिल्म


विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्लडी इश्क' की कहानी महेश भट्ट ने लिखी है. इसे सिनेमाघरों में रिलीज न कर, सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा. मेकर्स ने ट्रेलर के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म 26 जुलाई, 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी.


ये भी पढ़ें- Ulajh Trailer: जाह्नवी कपूर पर लगा नेपोटिज्म का आरोप, क्या 'उलझ' में लगे दागों को सुलझा पाएंगी?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.