नई दिल्ली Ayushmann Khurrana New Song:  बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने 'पानी दा रंग' के कंपोजर रोचक कोहली के साथ नए ट्रैक 'रातां कालियां' पर काम किया है. यह एक पंजाबी-पॉप फ्यूजन नंबर है, जिसके बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने लिखे हैं. आयुष्मान की आवाज़ ट्रैक में एक नया आयाम जोड़ती है. गाने का म्यूजिक वीडियो डार गाई द्वारा निर्देशित किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'रातां कालियां' सॉन्ग रिलीज 


गाने के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जाएगा और लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल हो जाएगा. मेरे बचपन के दोस्त रोचक कोहली के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात रही है'.


गुरप्रीत सैनी ने लिखे लिरिसिस्ट 
उन्होंने आगे उल्लेख किया, "जब म्यूजिक की बात आती है तो उनका नाम सबसे पहले दिमाग में आता है. वह बेहद भावुक और बहुमुखी हैं. उन्होंने इस कम्पोजीशन में खूब मेहनत की है. मैं हमारी डिस्कोग्राफी में एक और स्पेशल सॉन्ग जोड़ने के लिए एक बार फिर उनके साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं." लिरिसिस्ट गुरप्रीत सैनी ने साझा किया कि टीम एक ऐसा सॉन्ग बनाना चाहती थी, जो जुदाई के दर्द का अनुभव करने वाले हर किसी को पसंद आए.


'रातां कालियां' गाना टी सीरिज पर हुआ रिलीज 
गीतकार गौतम शर्मा ने कहा, 'रातां कालियां' एक खूबसूरत धुन है और मुझे उम्मीद है कि श्रोता वही भावनाएं महसूस करेंगे जो टीम ने डालने की कोशिश की है और गाने के साथ गहराई से जुड़ेंगे." टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, 'रातां कालियां' गाना टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.


इनपुट-आईएएनएस 


इसे भी पढ़ें: RARKPK Trailer: हंसी... इमोशनल ड्रामा...रोमांस...ब्रेकअप से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप