नई दिल्ली:Baatein Kuch Ankahi Si: स्टार प्लस ने अपने अपकमिंग शो बातें कुछ अनकही सी के प्रमोशन के लिए सितारों से भरी एक शानदार म्यूजिकल इवेंट की मेजबानी की. ऐसे में टीवी के कई पॉपलुर स्टार्स इस म्यूजिकल महफिल की शोभा बढ़ाते नजर आए जिसमें राजन शाही के आने वाले शो बातें कुछ अनकही सी के साथ उनके हिट शोज अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कास्ट ने भी हिस्सा लिया. चकाचौंध और ग्लैमर से भरपूर ये महफिल म्यूजिक बैकड्रॉप पर बेस्ड थी जो उनके नए शो की थीम के साथ भी अच्छी तरह से मैच हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

म्यूजिक वीडियो किया गया लॉन्च 


इस इवेंट में बातें कुछ अनकही सी के टाइटल ट्रैक के लिए म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया गया, जिसमें मशहूर गायिका उषा उथुप और आइकोनिक युवा बैंड सनम ने म्यूजिक वीडियो के लिए हाथ मिलाया और मैजिक क्रिएट किया. इस दौरान म्यूजिकल महफिल में शामिल हुए स्टारप्लस के दोनों शोज के मेंबर्स ने शानदार अंदाज में कुणाल और वंदना का स्टार परिवार में स्वागत किया.




बता दें, राजन शाही द्वारा निर्मित बता कुछ अनकही सी सबसे अलग शो है. मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर यह शो म्यूजिकल बैकग्राउंड पर बेस्ड है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जब मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है, ये दर्शाता है. बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टार प्लस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.  शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में हैं.


ये भी पढ़ें- Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन ने फिर क्रिएट किया मैजिक, दिल छू लेगा सैयामी का किरदार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.