नई दिल्ली: टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. हालांकि, यह पहले सीजन जैसा कमाल नहीं दिखा पाया. इसी बीच अब इसके फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही शो को ऑफ एयर किया जाने वाला है. मेकर्स के इस फैसला ने सिर्फ शो के फैंस, बल्कि इसकी पूरी स्टार कास्ट भी काफी उदास है. शो की लीड एक्ट्रेस नीति टेलर इस खबर से काफी शॉक्ड हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bade Achhe Lagte Hain 2 एक्सटेंड करने की हुई थी बात


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिन पहले ही शो की स्टार कास्ट ने कहा था कि इसे एक्सटेंड किया जाएगा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है. मेकर्स ने शो ऑफ एयर करने का फैसला लिया है और ये कंफर्म है. वहीं, शो के में लखन का अहम किरदार निभा रहे हितेन तेजवानी ने उन्हें कास्ट करने के लिए एकता कपूर का शुक्रिया अदा किया है.


नीति टेलर काफी नाराज


हितेन ने आगे कहा कि उन्हें इस शो में सभी को-एक्टर्स संग उनकी अच्छी दोस्ती हो गई.



दूसरी ओर प्राची का किरदार निभा रही नीति टेलर शो बंद होने के फैसले से काफी निराश हैं. उनका कहना है, 'मुझे बताया गया है कि हमारा ट्रैक खत्म हो रहा है. एक मिनट के लिए तो मैं बिल्कुल शॉक्ड थी.'


24 मई को आएगा आखिरी एपिसोड


बता दें कि कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि मेकर्स शो को कुछ और समय के लिए बढ़ाने वाले हैं. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा. बल्कि, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' का आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया गया है. खबर है कि शो का लास्ट एपिसोड 24 को टेलिकास्ट किया जाएगा.


2021 में शुरू हुआ था शो


गौरतलब है कि इस शो की शुरुआत 30 अगस्त 2021 को हुई थी. 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' 2011 में इसी नाम से टेलीकास्ट हुए टीवी शो का रिबूट वर्जन है. इस शो के ऑरीजिनल सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर को लीड रोल में देखा गया था. एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस शो के निर्देशन की कमान साहिर रजा, दीपक विठोबा चवन और अभिषेक कुमार आर पाल ने संभाली है. 


ये भी पढ़ें- डायरेक्टर की कार में बैठी 'चुड़ैल' तो बना डाली 'वीराना', जानिए ये डरावना किस्सा!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.