नई दिल्ली: Bella Hadid Dress Video: सुपरमॉडल बेला हदीद की पोशाक पेरिस फैशन वीक के रनवे पर सचमुच ताजगी बिखेर गई. उन्होंने कोपर्नी वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2023 के दौरान रनवे पर चलने के दौरान स्प्रे-ऑन ड्रेस पहन रखी थी. ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रनवे पर चलते हुए शुरू में वह टॉपलेस थीं. उन्होंने हवाई चप्पलें और स्लिप-ऑन हाई-हील्स के अलावा कुछ नहीं पहना था. उन्होंने अपने एक हाथ से अपने स्तनों को ढंक लिया, जबकि उनके बालों को एक स्लीक अपडू में स्टाइल किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेला हदीद का बोल्ड कारनामा



बेला ने फ्रेंच लेबल के फैशन शो के ग्रैंड फिनाले के लिए अपने शरीर पर एक फ्यूचरिस्टिक कोपर्नी स्लिप ड्रेस स्प्रे-पेंट किया था. गीगी हदीद की बहन बेला के लिए फैब्रिकन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और स्प्रे-ऑन फैब्रिक के आविष्कारक डॉ. मानेल टोरेस के नेतृत्व में विशेषज्ञों की एक टीम ने पोशाक बनाई.


रैंप वॉक पर स्प्रे से बनाई ड्रेस 



सेबस्टियन मेयर और अरनॉड वैलेंट, जिन्होंने पिछले साल एक सुनसान ग्रीक द्वीप पर शादी के बंधन में बंधे थे, उन्हें ब्रांड फैशन प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है.
शो के आगे जूम पर एक पूर्वावलोकन में अरनौद ने कहा, "यह सदियों से महिलाओं के सिल्हूट का हमारा उत्सव है." सेबस्टियन ने कहा, "और हम अपने सौंदर्य को और अधिक विकसित और वैज्ञानिक तरीके से अपडेट करना चाहते थे."


अरनौद ने आगे बताया, "हम इस पल को डॉ. टोरेस को समर्पित करना चाहते थे, क्योंकि हम उनका बहुत सम्मान करते हैं." "हमने महसूस किया कि यह बिल्कुल आवश्यक था कि उन्होंने हमारे लिए प्रदर्शन का नेतृत्व किया, जो अनुभव को और भी जादुई बनाता है."


इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने आए अभिमन्यु और अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.