YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने आए अभिमन्यु और अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist 01 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है.  शो में देखने को मिलेगा का गोयनका और बिरला परिवार आमने सामने आएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 07:38 PM IST
  • अक्षरा का जवाब सुन अभिमन्यु हुआ हैरान
  • तलाक पर अक्षरा ने दिया रिएक्शन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने आए अभिमन्यु और अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 01 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिमन्यु अक्षरा के घर पर तलाक के पेपर भिजवा देते हैं. गोयनका परिवार इन पेपर को देख हैरान हो जाते हैं. 

अक्षरा को मिले तलाक के पेपर 
पिछले एपिसोड में दिखाया होता है कि अक्षरा के परिवार वाले अक्षरा से तलाक के पेपर को छिपा देते हैं ताकि वह पेपर न देख पाए. वहीं जब अक्षरा अभिमन्यु से मिलने घर से निकल रही होती है तभी अचानक अक्षरा की नजर पेपर पर पड़ जाती है. 

अक्षरा ने अभिमन्यु को सुनाया 
मंदिर में अक्षरा अभिमन्यु को इमोशनल होकर कहती है कि तुमने मिलने के लिए जब मैं घर से निकली थी. तब मैंने सोचा था कि मैं अपने रिश्ते को एक और मौका दूंगी. जितनी भी गलतफेहमी सबको दूर करने के लिए मौका दूंगी. लेकिन घर से निकलने से पहले मुझे ये पेपर मिले. 

अभिमन्यु होता है हैरान 
अभिमन्यु अक्षरा की इन बातों को सुन हैरान हो जाता है. एक तरफ अभिमन्यु को अभी तक क्लीयर नहीं है कि उसे अक्षरा के साथ रहना है या फिर उससे अलग होना है. ऐसे में अक्षरा की बाते सुन उसे काफी हैरानी होती है. इसके अलावा बिरला और गोयनका परिवार आमने सामने होता है.

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने माइकल जैक्सन के सॉन्ग पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़