भाग्यश्री ने 'अगले फ्राइडे' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस भाग्यश्री के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 02:40 PM IST
  • बड़े पर्दे से काफी समय से दूर रह रही हैं भाग्यश्री
  • भाग्यश्री का एक वीडियो इन दिनों तेजी से हो रहा है वायरल
भाग्यश्री ने 'अगले फ्राइडे' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

नई दिल्ली: भाग्यश्री (BhagyaShree) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है. भले ही इन दिनों भाग्यश्री बड़े पर्दे पर कम नजर आती हों लेकिन अभिनेत्री सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग काफी अधिक है.

भाग्यश्री के फैंस बेसब्री से उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं. इस बात को अभिनेत्री काफी अच्छे से समझती हैं. यही वजह है कि वह बीच-बीच में अपने चाहने वालों के लिए फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

इन दिनों भाग्यश्री का एक वीडियो (Video Viral) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने दिख रही हैं. हर बार की तरह इस बार भी इस वीडियो में भाग्यश्री काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उनके चेहरे पर एक खूबसूरत हंसी देखने को मिल रही है. 

भाग्यश्री के डांस वीडियो को हजारों लोगों ने किया है पसंद
वीडियो में देख सकते हैं कि अभिनेत्री 'अगले फ्राइडे' वाले गाने पर डांस कर रही हैं. इस डांस वीडियो में एक्ट्रेस का स्टेप देखने लायक है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भाग्यश्री ने शनिवार को शेयर किया है. 16 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इसके अलावा कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर काफी लोग भाग्यश्री को करते हैं फॉलो
भाग्यश्री के इंस्टाग्राम अकाउंट को करीब 908K लोग फॉलो करते हैं. वहीं, अभिनेत्री 217 लोगों को फॉलो करती हैं. शनिवार को ही भाग्यश्री ने बिग बॉस के वीकेंड शो में बतौर गेस्ट हिस्सा लिया था. इस दौरान वह सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते शो में दिखी थीं. 

काफी समय तक फिल्मों से दूर रहीं भाग्यश्री
बता दें कि काफी दिनों बाद एक्ट्रेस को 'थलाइवी' फिल्म में देखा गया था. इससे पहले एक्ट्रेस को 2010 में फिल्म 'रेड अलर्ट:  द वॉर विदइन' में दिखी थीं. स्वास्थ्य संबंधी समस्या की वजह से एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था. इसके बाद ही भाग्यश्री ने न्यूट्रीशन और फिटनेस पर पढ़ाई की थी.  

ये भी पढ़ें- ट्रासंपेरेंट ड्रेस में सगाई करने पहुंचीं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, सिजलिंग अवतार से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़