नई दिल्ली: स्टार प्लस अपने दर्शकों के दिल 'स्मार्ट जोड़ी' के नाम से बना एक नया शो लेकर हाजिर हो गया है. इस शो में विभिन्न क्षेत्रों की कई मशहूर जोड़ियां पर्दे पर सबके सामने हैं. इस दौरान इन सभी को एक-दूसरे से अलग-अलग तरीकों से कॉम्पिटिशन करते देखा जाएगा. इन्हीं में से एक जोड़ी भाग्यश्री (Bhagyashree) और हिमालय दसानी की भी है, जिन्हें अपनी शादी से जुड़े कई बड़े खुलासे करते देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो का प्रोमो हुआ जारी


हाल ही में सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसमें भाग्यश्री अपनी शादी में आई मुश्किलों को याद किया है. इस दौरान वह नेशनल टेलीविजन पर काफी भावुक दिखीं.



इसमें एक्ट्रेस कह रही हैं, 'मेरे लिए शादी में कोई नहीं था, सिवाय इनके (हिमालय). जब मैंने मम्मी पापा से कहा की मैं शादी करना चाहती हूं इनसे, वो नहीं माने.' 


भाग्यश्री ने कही बड़ी बात


उन्होंने आगे कहा, 'मां बाप के बच्चों के लिए बहुत सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के अपने सपने भी होते हैं और कभी-कभी, उनके सपने उन्हें जीने देना चाहिए. क्योंकि आखिर में, उनकी जिंदगी है.' भाग्यश्री ने यहां ये भी कहा, 'जब लोग या मीडिया कहते हैं कि मैंने भागकर शादी की तो बहुत बुरा लगता है. मैंने भागकर शादी नहीं की.' शो में भाग्यश्री की बात सुनकर माहौल काफी गंभीर हो गया. यहां एक्ट्रेस हिमालय ने एक दूसरे को वरमाला भी पहनाई.


1990 में हुई थी शादी


गौरतलब है कि भाग्यश्री और हिमालय ने 1990 में एक दूसरे से शादी की थी. इनके दो बच्चे एक बेटी अवंतिका और बेटा अभिमन्यु भी है. वहीं, शो 'स्मार्ट जोड़ी' 27 फरवरी से ऑन एयर हो चुका है. इसे हर सप्ताह शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बड्याकर हुए सड़क दुर्घटना का शिकार, अस्पताल में कराया गया भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.