नई दिल्ली Pushpa 2: इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पुष्पा 2 द रूल ने अपने अनूठे कॉन्सेप्ट वीडियो और पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पराज की पहली झलक के साथ सीक्वल की घोषणा करते हुए देश में तूफान ला दिया. जबकि फैन्स और दर्शकों के बीच इस फिल्म के लिए उत्साह तेज है, मेकर्स भी इसे सबसे बड़ी एंटरटेनर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे और जिसकी शूटिंग जोरों पर है. फिल्म से जुड़ी ताजा अपडेट के मुताबिक मेकर्स ने पुष्पा 2-द रूल के सेट से कुछ बिहाइन्ड द सीन्स फोटोज जारी किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के सेट से सामने आई फोटो 



इस पिक्चर में फहाद फासिल और मास्टर फिल्म निर्देशक सुकुमार को फिल्म के सेट पर एक सीन पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है. फहाद ने अपनी अनूठी भूमिकाओं और शानदार एक्टिंग के लिए अपार लोकप्रियता हासिल की हैं. खासकर के पुष्पा: द राइज से इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत के रूप में उनके किरदार को काफी प्यार मिला. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पुष्पा 2 में अपने किरदार को फहाद आगे बढ़ाएंगे और इंटेंसिटी के साथ इसे कुछ स्टेप्स और ऊपर ले जाएंगे. अभिनेता ने हाल ही में अपने हिस्से के लिए एक विशाल और व्यापक शूट शेड्यूल पूरा किया है. 


पुष्पा फिल्म थी सुपरहिट
पुष्पा भारत में सबसे बड़े ब्रांडों में से एक बन गई है. इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने पॉप कल्चर बन चुके हैं जो किसी फिनोमिना से कम नहीं हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक को बड़े पैमाने पर लॉन्च किया गया जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था. ऐसे में यह सभी भाषाओं में सबसे प्रत्याशित फिल्म है और  ऑरमैक्स मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा 2 द रूल (हिंदी) ने भी बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की लिस्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है.


पुष्पा 2 स्टार कास्ट 
पुष्पा 2 द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल ने अभिनय किया हैं. फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है.


इसे भी पढ़ें:  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Cannes Film Festival में करेंगी डेब्यू, धांसू एंट्री को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.