हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Cannes Film Festival में करेंगी डेब्यू, धांसू एंट्री को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

Sapna Choudhary: पॉपुलर हरियाणवी डांस और सिंगर सपना चौधरी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2023, 04:03 PM IST
  • Cannes Film Festival में करेंगी डेब्यू सपना
  • हरियाणवी डांसर की रेड कार्पेट पर होगी धांसू एंट्री
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Cannes Film Festival में करेंगी डेब्यू, धांसू एंट्री को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

नई दिल्ली: पॉपुलर हरियाणवी डांस और सिंगर सपना चौधरी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. सपना चौधरी 18 मई को रेड कार्पेट पर धांसू एंट्री करने के लिए तैयार है. सपना पहली रीजनल सेलिब्रिटी हैं जो कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आएंगी. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में करेंगी डेब्यू 
हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी, जो बिग बॉस में अपने कार्यकाल के बाद प्रसिद्ध हुईं, कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वह 18 मई को कान्स के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली रीजनल कलाकार होंगी.

हिस्सा लेने वाली पहली रीजनल सेलिब्रिटी हैं
76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल आधिकारिक तौर पर 16 मई से शुरू हो गया है. इस साल, वार्षिक कार्यक्रम में आमंत्रित अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के व्यापक रोस्टर में कुछ भारतीय हस्तियां होंगी, जैसे सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता, लेकिन सपना चौधरी इस समारोह में भाग लेने वाली पहली रीजनल हस्ती हैं.

सपना ने जताई खुशी 
उसी के बारे में अपनी खुशी साझा करते हुए सपना ने कहा, "मैं बहुत आभारी हूं और वास्तव में कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए उत्सुक हूं. ऐसा लगता है कि मैं इस अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी संस्कृति और जड़ों का प्रतिनिधित्व करने जा रही हूं. मैं बेहद उत्साहित हूं और उम्मीद है कि मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी.

इसे भी पढ़ें:  Cannes 2023: कान्स रेड कार्पेट पर इन हंसीनाओं को रिवलिंग ड्रेस पहनना पड़ा भारी, वॉर्डरोब मालफंक्‍शन की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़