नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) को वैसे तो कई प्रोजेक्ट्स में अपनी का जादू चलाते देखा गया है. उन्हें हर अंदाज में दर्शकों का खूब दिल जीता. हालांकि, अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा मोनालिसा हमेशा अपने लुक्स और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ की झलक अक्सर उनके इंस्टग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने दिखाईं अदाएं


मोनालिसा अब फिर से कुछ देर पहले ही अपना नया लुक दिखाते फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस टू पीस पहने नजर आ रही हैं.



इस फोटो में एक्ट्रेस गोवा वेकेशन्स के दौरान कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं. यहां वह स्वीमिंग पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं. मोनालिसा का ये हॉट अवतार कड़कड़ाती ठंड में इंटरनेट का पारा जरूर हाई कर रहा है.


स्टनिंग दिख रही हैं मोनालिसा


मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क पिंक लिप्स और न्यूड आईज के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ मोनालिसा ने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, कुछ ही देर में मोनालिसा की फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट, फैब्युलेस और स्टनिंग बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इस शो में दिखी थीं मोनालिसा


मोनालिसा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो वह लंबे वक्त से कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें इसी साल टेलीकास्ट हुए हिन्दी टीवी शो 'बेकाबू' में देखा गया था. शालीन भनोट के लीड रोल वाले इस शो में मोनालिसा को भी दमदार रोल में देखा गया था. हालांकि, यह सीरियल कुछ ही समय में ऑफ एयर हो गया.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस ने पलटा पूरा खेल, रिंकू धवन के साथ ये कंटेस्टेंट भी हुआ शो से बाहर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.