बोल्डनेस दिखाने के लिए मोनालिसा ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, ठहर गई लोगों की निगाहें

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मोनालिसा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण लोगों के बीच छा गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 06:24 PM IST
  • मोनालिसा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं
  • भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की हर अदा पर आंहे भरते हैं चाहने वाले
बोल्डनेस दिखाने के लिए मोनालिसा ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, ठहर गई लोगों की निगाहें

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. मोनालिसा का काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. आज मोनालिसा के फैंस देश के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनके दीदार का एक मौका भी नहीं छोड़ते. 

फैंस संग जुड़ी रहती हैं मोनालिसा

ऐसे में मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मोनालिसा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण लोगों के बीच छा गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

लेटेस्ट तस्वीरों के कारण चर्चा में आईं एक्ट्रेस

इनमें उन्हें ब्लैक कलर का डीपनेक टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. मोनालिसा अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

अदाएं देख दिल हार बैठ लोग

अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. मोनालिसा इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. उनके फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिद हो गए हैं. कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मलाइका अरोड़ा में कैमरे के सामने बदली ड्रेस, बोल्ड अदाएं देखते रह गए लोग 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़