39 की उम्र में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा सिजलिंग लुक, बेहद डीपनेक टॉप में बिखेरे जलवे

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की हर अदा को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है. आज उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. मोनालिसा का अब फिर से नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 04:25 PM IST
  • मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • मोनालिसा का फिर सिजलिंग लुक दिखाई दिया
39 की उम्र में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा सिजलिंग लुक, बेहद डीपनेक टॉप में बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) हर दिन किसी न किसी कारण खबरों में रहती ही हैं. खासतौर पर उनके स्टाइलिश लुक पर आज हर शख्स फिदा रहता है. जहां एक ओर देशभर के लोग मोनालिसा की एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं, वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

मोनालिसा ने शेयर की नए फोटोशूट की झलक

इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन मोनालिसा का एक नया लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उनकी लेटेस्ट फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर का डीपनेक, स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट और व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर के ही छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और बोल्ड दिख रही हैं. मोनालिसा ने ये फोटोशूट एयरपोर्ट पर क्लिक करवाया है. उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में हवाई जहाज का इमोजी बनाया है.

मोनालिसा के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार

मोनालिसा के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. उन्होंने लंबे समय से अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. पिछली बार एक्ट्रेस रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के बोल्ड लुक ने बढ़ाई धड़कनें, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़