नई दिल्ली: भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) आज देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट नेहा के बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स से भरा हुआ है. अब नेहा ने फिर से अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ाते हुए फिर से अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इनमें उन्हें ब्लैक ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन शर्ट पेयर की है. 


Nehhaa Malik सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा मलिक का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. ऐसे में नेहा लोगों के बीच अलग पहचान रखती हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. नेहा ने पिछले कई दिनों से अपने फोटोशूट्स से इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. चाहे वह ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न नेहा हर लुक में खूबसूरत लगती हैं. 


नेहा ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान 


लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा ने एक बार फिर से बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. तस्वीरों में नेहा शर्ट के बटन खोल अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.



इस लुक को नेहा ने लाइट मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ नेहा ने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह सोफे पर लेट अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


नेहा मलिक की अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें 


इस लुक में नेहा काफी हॉट लग रही हैं. यहां उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. अब नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर में नेहा के लुक को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैंस उन्हें हॉट और बोल्ड बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी ने देसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, 21 की उम्र में दिखाईं सिजलिंग अदाएं



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.