श्वेता तिवारी की बेटी ने देसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, 21 की उम्र में दिखाईं सिजलिंग अदाएं

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. इस बार एक्ट्रेस के देसी अवतार से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 05:25 PM IST
  • पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • 21 की उम्र में Shweta Tiwari की बेटी ने उड़ाए होश
श्वेता तिवारी की बेटी ने देसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, 21 की उम्र में दिखाईं सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में हो रहे हैं. ऐसे में वह इंडस्ट्री में काफी अलग पहनाच रखती हैं. बोल्डनेस के मामले में पलक ने अपनी मां को भी पीछे छोड़ दिया है. अब फिर से पलक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में उन्हें गोल्डन कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इस देसी लुक में पलक बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं. यहां वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

मां की तरह काफी टैलेंटेड हैं Palak Tiwari

पलक तिवारी भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही टैलेंटेड हैं और उन्हीं के नक्शे कदमों पर चल रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक ने दुनियाभर के लोगों के अपना दीवाना बना लिया है. पलक ने काफी कम वक्त में और बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है.

लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना और सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. इस बार पलक ने अपने देसा अवतार से फैंस को मदहोश कर दिया है. 

पलक तिवारी ने गोल्डन साड़ी में ढाया कहर

इन तस्वीरों में पलक को गोल्डन कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

ट्रेडिशनल लुक में वह एक बार फिर से कहर बरपा रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं पलक तिवारी 

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले लंबे वक्त से वह अपनी डेब्यू फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्हें हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- OTT Release: आपके फोन में धमाल मचाने आ रहे हैं ये सितारे, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर होगा सप्ताह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़