नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनीत 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का क्रेज है कि लोगों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रहा. इस फिल्म को जो दर्शकों द्वारा जो प्यार मिला है, वह वाकई कमाल का है. दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक का जादू अब भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. लोगों को फिल्म की स्टोरीलाइन, सॉन्ग और डॉयलॉग्स सब कुछ बेहद पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनेमाघरों मे धूम धमाल मचा रही है फिल्म 


यह हॉरर ड्रामा कॉमेडी फिल्म आए दिन बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कीर्तिमान हासिल करती जा रही है. फिल्म पांचवें सप्ताह भी सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है. आलम ये है कि फिल्म की कमाई की रफ्तार अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस बीच मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने भूल भुलैया 2 की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े पेश किए हैं. 


फिल्म ने शुक्रवार को कमाए इतने करोड़


अपनी रिलीज के पांचवें सप्ताह के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 1.15 रुपये कमाए हैं. इसी के साथ 20 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ने अब तक 177.29 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.



फिल्म अब सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी गई है. खास बात यह है कि फिल्म को भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है.


फिल्म में नजर आए ये कलाकार


अब बॉलीवुड गलियारों में बस ये ही सवाल घूम रहा है कि आखिर फिल्म की कमाई कब थमेगी, लेकिन इस सवाल का जवाब ना तो मेकर्स के पास है और न ही दर्शकों के पास. बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे मुख्य भुमिका में नजर आए हैं. 


ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने बोल्डनेस दिखाने के लिए किया फॉइल पेपर का ऐसा इस्तेमाल, बना डाली पार्टी वीयर ड्रेस



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.