VIDEO: उर्फी जावेद ने बोल्डनेस दिखाने के लिए किया फॉइल पेपर का ऐसा इस्तेमाल, बना डाली पार्टी वीयर ड्रेस

उर्फी जावेद का नया अवतार हर दिन लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता रहता है. अब फिर से उर्फी ने अपनी ड्रेस के साथ कुछ ऐसा किया है कि उनका स्टाइल देख लोग दंग रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 01:34 PM IST
  • उर्फी जावेद का बोल्ड लुक फिर वायरल है
  • उर्फी ने फिर अपने नए लुक से होश उड़ाए हैं
VIDEO: उर्फी जावेद ने बोल्डनेस दिखाने के लिए किया फॉइल पेपर का ऐसा इस्तेमाल, बना डाली पार्टी वीयर ड्रेस

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) कब क्या कर जाए इसका कभी कोई अंदाजा भी नहीं लगा पाया है. खासतौर पर एक्ट्रेस को उनके बेबाक ड्रेसिंग की वजह से जाना जाता है. टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी की किस्मत उस समय पलट गई जब वह 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनीं. इसके बाद से ही उर्फी लगातार सुर्खियों में हैं.

अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में हैं उर्फी जावेद

उर्फी को आज दुनियाभर में अपने बिंदास अंदाज और ड्रेसिंग सेंस की वजह से जाना जाता है. उर्फी की नजर में हर चीज को पहना जा सकता है और वह ये काम करके भी दिखाती हैं. हर दिन वह अपने लिबास से लोगों को हैरान कर देती हैं. शायद ही कुछ ऐसा बचा है जिससे उन्होंने अपनी ड्रेस न बनाई हो. अब एक बार फिर से उर्फी के नए कारनामे से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस बार उन्होंने होम फॉइल पेपर का इस्तेमाल अपने कपड़े बनाने में किया है.

उर्फी जावेद ने बनाई ऐसी ड्रेस

हम सभी होम फॉइल पेपर का इस्तेमाल खाना पैक करने के लिए करते आए हैं, लेकिन का तो स्टाइल ही गजब का है. उन्होंने फॉइल पेपर से ड्रेस बनाई है, जिसे पहनकर वह सड़कों पर भी निकल पड़ी हैं और बहुत बिंदास होकर पैपराजी को पोज भी दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन्होंने फॉइल पेपर से ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है. उन्होंने अपनी ब्रालेट बनाने के लिए फॉइल को नेट के कपड़े से जोड़ा है और नीच की साइड गोटा लगाया.

काफी हॉट लग रही हैं उर्फी जावेद

उर्फी ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पाउडर पर्पल कलर का ओवर साइज कोट कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट हाई हील्स पहनी है और कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं.

उर्फी ने इस दौरान अपने बालों को बांधा हुआ है और ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

कई लोगों ने की उर्फी की तारीफें

अब इस लुक में उर्फी की फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां एक ओर कई लोग हमेशा की तरह उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, तो कई लोगों ने उर्फी की क्रिएटिविटी की सराहना भी की है.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़