नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से बहुत कम वक्त में ही दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस को लगातार फिल्मों के प्रोजेक्ट्स मिलते रहते हैं. वैसे, अपनी फिल्मों में अलावा भूमि फोटोशूट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. आज फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.


Bhumi Pednekar किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. भूमि भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. इस कारण इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से फैंस के बीच भूमि का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं.


भूमि ने चलाया हुस्न का जादू


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में भूमि को रेड ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.



इस फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं. यहां भूमि कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती बेहद हसीन लग रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि


बता दें कि भूमि के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. फिलहाल वह 'गोविंदा नाम मेरा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसके बाद भूमि को 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढे़ं- संजीदा शेख ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 37 की उम्र में उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.