नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्मों के लिए फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. इसका एक खास कारण यह है कि हर फिल्म में एक्ट्रेस का अलग और नया अंदाज देखने को मिलता है. वहीं, भूमि ने काफी कम साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर निभा सकती हैं. वहीं, अपनी फिल्मों के अलावा भूमि लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपनी पहली फिल्म में एक भारी-भरकम महिला के रोल में नजर आने वाली भूमि आज बेहद हॉट हो चुकी हैं.


Bhumi Pednekar ने लहंगे में ढाया कहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में भूमि रेड कलर का फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने अपना दुपट्टा लहराते हुए कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज दिखाया है.


बेहद खूबसूरत लग रही हैं भूमि पेडनेकर


भूमि ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप कंप्लीट किया है और बालों को ओपनरखा है. इसके साथ उन्होंने गले कुंडन वाला चोकर सेट पहना है. साथ ही उन्होंने एक हाथ में मैचिंग का ब्रेसलेट भी कैरी किया है. इस लहंगे लुक में भी भूमि बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.



फैंस उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके फिगर पर भी मर मिटे हैं. लोगों ने उनके कर्वी फिगर की भी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. अब तेजी से भूमि का ये फोटोशूट वायरल हो रहा है.


भूमि पेडनेकर के साथ पास है कई प्रोजेक्ट्स


गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर के पास इस वक्त कई फिल्में कतार में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी पर रिलीज हुई है. अब जल्द ही वह 'भीड़', 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी दिखाई देने वाली हैं. भूमि के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- बिना इजाजत के किया फोटो का इस्तेमाल, तो Anushka Sharma ने ली ऐसे क्लास


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.