नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से बहुत कम वक्त में ही दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. वहीं, दूसरी ओर लोग उनकी दिलकश अदाओं को देख घायल हो जाते हैं. आज फैंस उनकी हर फिल्म के उत्साहित रहते हैं. ऐसे में भूमि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया लवर हैं भूमि


अक्सर उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. इस कारण इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से फैंस के बीच भूमि का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में भूमि को ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में देखा जा सकता है. उनकी ये कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.


भूमि ने शेयर की हॉट तस्वीरें


भूमि ने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती बेहद हसीन लग रही हैं.



इस लुक में भूमि बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब भूमि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि


भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह', 'थैंक यू फॉर कमिंग' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाने वाला है. पिछली बार भूमि अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' में नजर आई थीं. फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. 


ये भी पढे़ं- जया बच्चन ने शेयर किया पहला Period एक्सपीरियंस, बोलीं- झाड़ियों में करना पड़ता था चेंज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.