जया बच्चन ने शेयर किया पहला Period एक्सपीरियंस, बोलीं- झाड़ियों में करना पड़ता था चेंज

Jaya Bachchan First Period: नव्या नवेली इन दिनों अपने शो  'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. नव्या ने अपने पॉडकास्ट के लेटेस्ट शो में जया बच्चन और श्वेता बच्चन के पहले पीरियड्स पर  बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 04:03 PM IST
  • जया बच्चन ने शेयर किया फर्स्ट पीरियड एक्सपीरियंस
  • श्वेता बच्चन और नव्या ने पीरियड पर की खुलकर बात
जया बच्चन ने शेयर किया पहला Period एक्सपीरियंस, बोलीं- झाड़ियों में करना पड़ता था चेंज

Jaya Bachchan First Period: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का शो 'व्हाट द हेल नव्या' काफी सुर्खियों में बना हुआ है. नव्या अपने इस पॉडकास्ट शो में मां श्वेता बच्चन और जया बच्चन के साथ सवाल-जवाब करते हुए नजर आती हैं. नव्या ने इस शो के जरिए बच्चन परिवार से जुड़े कई खुलासे किए हैं. लेटेस्ट पॉडकास्ट शो में नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन और जया बच्चन के पहले पीरियड पर खुलकर बात की है. जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. वहीं जया बच्चन ने बताया है कि उस दौरान शूटिंग में काफी दिक्कते आती थी. 

श्वेता बच्चन ने बताया पहले पीरियड का एक्सपीरियंस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ivmpodcasts

नव्या ने पॉडकास्ट शो में अपनी मां श्वेता बच्चन से पूछा है कि उनका पहला पीरियड एक्सपीरियंस कैसा था. श्वेता ने अपने एक्सपीरियंस पर बात करते हुए कहा कि- उस दौरान बेड पर लेटे रहना, चॉकलेट्स और कार्ब्स खाना पसंद करते हो, वहीं अकेले रहना भी पसंद होता है. 

जया बच्चन ने पीरियड्स पर कही ये बात 
मां श्वेता बच्चन से सवाल करने के बाद नव्या अपनी नानी यानी जया बच्चन से सवाल करती है, क्या आपको पहला पीरियड एक्सपीरियंस याद है? इस सवाल के जवाब में जया बच्चन कहती हैं कि मुझे याद है. इसके बाद नव्या पूछती हैं जब आप वर्किंग थी तब? इसके जवाब में जया कहती हैं कि उस समय बहुत ही ज्यादा मुश्किल होती थी. 

शूट पर बाहर जाना पड़ता था और उस समय वैन नहीं होती थी तो झाड़ियों में जाकर चेंज करना पड़ता था. वह बेहद अटपटी सिचुएशन होती थी बहुत ज्यादा शर्मिंदगी भी होती थी. हमें अपने साथ प्लास्टिक बैग रखना पड़ता था ताकि हम घर आकर उसे फेंक सकें. 

इसे भी पढ़ें: Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु बनीं मां, करण सिंह ग्रोवर ने किया नन्ही परी का स्वागत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़