नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' का बेहद चर्चित चेहरा हरियाणा की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सोनाली फोगाट एक्ट्रेस होने का अलावा एक राजनैतिक चेहरा थीं. बीती रात गोवा में उन्हें हार्ट अटैक आया. वो अपने कुछ स्टाफ मेंबर्स के साथ गोवा में थीं. आदमपुर से भाजपा के टिकट पर वो उपचुनाव लड़ना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाली के पति की मौत


सोनाली फोगाट ने 'बिग बॉस' सीजन 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. बता दें कि शो में उन्होंने अपने दिवंगत पति का जिक्र किया था. वो हमेशा कहतीं कि मेरे पति ने मुझे राजनीति में सक्रिय होने में मदद की और हमेशा मेरा साथ दिया. बता दें कि सोनाली के पति की मौत 2016 में हरियाणा के एक फार्महाउस में हुई थी. फार्महाउस पर उनका शव बरामद किया गया था.


सोनाली की पॉलिटिक्स में एंट्री


अपनी पति की मौत के समय सोनाली मुंबई में थी. उस समय उन्होंने एक्टिंग और पॉलिटिक्स सब छोड़ देना चाहती थीं. रोते-रोते आंखों की रोशनी भी प्रभावित हो रही थी, लेकिन ऐसे में उनकी सास ने हौंसला बढ़ाया और आगे बढ़ने की हिम्मत दी.



उनके इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट पर भी फैंस दुख जाहिर करते नजर आए. इन फोटोज और वीडियोज में सोनाली बेहद खुश दिखाई दे रही थीं.


सोनाली का करियर


सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ. 2006 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन पर एंकरिंग से की. 2008 में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली. उनकी शादी अपनी बहन के ही देवर से कर दी गई थी. वो हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रही. उन्होंने 'बिग बॉस' सीजन 14 में अपनी जिंदगी के दुखों को दर्शकों से साझा किया था. उनकी मौत भी उनके पति के जितनी ही रहस्यमयी है.


ये भी पढ़ें: फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस नॉमिनेशंस से भड़की कंगना रनौत, इन बड़ी एक्ट्रेसेस पर दिया चौंकाने वाला बयान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.