फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस के नॉमिनेशंस से भड़कीं कंगना रनौत, इन बड़ी एक्ट्रेसेस पर दिया चौंकाने वाला बयान

इंस्टा स्टोरी में कंगना रनौत लिखती हैं कि फिल्मफेयर ने उन्हें अवॉर्ड के बदले परफॉर्म करने का ऑफर दिया था, "2013 की बात है फिल्मफेयर ने मुझे साफ तौर पर बता दिया था कि अगर मैं उनके अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड नहीं करती हूं या स्टेज पर परफॉर्म नहीं करती हूं तो मुझे अवॉर्ड नहीं दिया जाएगा."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 12:26 PM IST
  • कंगना ने एक और इंस्टा स्टोरी से जमकर फिल्मफेयर को लताड़ लगाई
  • साथ अपने साथ नॉमिनेट हुई एक्ट्रेसेस को औसत दर्जे का कहा है
फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस के नॉमिनेशंस से भड़कीं कंगना रनौत, इन बड़ी एक्ट्रेसेस पर दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली: फिल्म फेयर और कंगना रनौत (Filmfare) की फाइट अभी भी जारी है. हाल ही में कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर ये बताया था कि फिल्मफेयर बार-बार उन्हें फोन कर अवॉर्ड देने और परफॉर्म करने का दबाव बना रहा है. वहीं फिल्मफेयर ने इस बात से इनकार करते हुए उन्हें सिर्फ इन्विटेशन भेजने और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट होने की जानकारी दी. बात यहीं खत्म नहीं हुई कंगना ने एक और इंस्टा स्टोरी से जमकर फिल्मफेयर को लताड़ लगाई है. साथ अपने साथ नॉमिनेट हुई एक्ट्रेसेस को औसत दर्जे का कहा है.

2013 का किस्सा किया शेयर

इंस्टा स्टोरी में कंगना रनौत लिखती हैं कि फिल्मफेयर ने उन्हें अवॉर्ड के बदले परफॉर्म करने का ऑफर दिया था, "2013 की बात है फिल्मफेयर ने मुझे साफ तौर पर बता दिया था कि अगर मैं उनके अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड नहीं करती हूं या स्टेज पर परफॉर्म नहीं करती हूं तो मुझे अवॉर्ड नहीं दिया जाएगा. मैंने उसी वक्त उन्हें बता दिया था कि मैं कोई भी ऐसा अवॉर्ड फंक्शन अटेंड नहीं कर सकती जो अनैतिक हो."

'मीडिऑकर' लोगों के साथ किया नॉमिनेट

कंगना रनौत ने फिल्मफेयर के अलावा अपने साथ बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुई दूसरी एक्ट्रेसेस को मीडिऑकर यानी औसत दर्जे का कह दिया है. पोस्ट में कंगना लिखती हैं कि उन्हें पता है कि मैं अटेंड नहीं करने वाली और उनकी पॉलिसी के हिसाब से जो परफॉर्म नहीं करेगा उसे अवॉर्ड नहीं मिलेगा तो फिर ये नॉमिनेशंस क्यों? बार-बार मुझे अवॉर्ड अटेंड करने के लिए ब्लैकमेलिंग कॉल्स किए जा रहे हैं. साथ ही औसत दर्जे के काम के साथ नॉमिनेट करके."

फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस

बता दें 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में कंगना रनौत को 'थलाइवी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नॉमिनेट किया गया है. इसके अलावा उनके अपॉजिट 'मिमी' के लिए कृति सेनन, 'जलसा' के लिए विद्या बालन, 'रश्मी रॉकेट' के लिए तापसी पन्नू, 'शेरशाह' के लिए कियारा आडवाणी, विद्या बालन को 'शेरनी' के लिए और परीणिती चोपड़ा को 'संदीप और पिंकी फरार' के लिए नॉमिनेट किया गया है. कंगना के इस बयान ने आग में घी डालने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: डांसर सपना चौधरी की बढ़ीं मुश्किलें, गिरफ्तारी के लिए जारी हुआ वारंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़