नई दिल्ली: पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ का ये सीजन सबसे हिट रहा है. इस सीजन में आए दिन सेलिब्रिटीज धूम मचाते नजर आ रहे हैं. इस बार वीकेंड का वार में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) भी नजर आएंगे. शो में एक खास मेहमान भी आएगा, जिन्हें होस्ट सलमान खान (Salman Khan) स्पेशल गिफ्ट देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने गोला को दिया गिफ्ट


लेटेस्ट प्रोमो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह अपने बेटे लक्ष्य को होस्ट सलमान खान से मिलवाने के लिए ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार में लेकर आती हैं. सलमान खान गोला को अपने गोद में लेते हैं. जिसके बाद बाद सलमान खान पहली लोहड़ी पर उनके बेटे को अपना ब्रासलेट गिफ्ट करते हैं. 


भारती ने साइन कराए पेपर


शो में भारती सलमान खान से एक पेपर पर साइन भी करवाती हैं. भारती सलमान से कहती हैं, “आप अपने लोनावला वाले फार्म हाउस का सामान कब खाली कर रहे हैं.”



ये सुन सलमान शॉक हो जाते हैं. फिर भारती ने सल्लू मियां के साइन किए हुए पेपर दिखाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने अपना फार्म हाउस गोला के नाम कर दिया है. जिसके बाद सब खूब हंसते हैं.


भारती सिंह ने घर में की एंट्री


भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में भी जाएंगी और घरवालों के साथ मस्ती करेंगी. प्रोमो में भारती सिंह को टीना दत्ता (Tina Datta) की मां का मजाक बनाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, फैमिली वीक के दौरान जब टीना की मां घर में आती हैं तो वह गलती से टीना समझकर श्रीजिता डे को गले लगा लेती हैं. 


ये भी पढ़ें- Tv Shows TRP: नए साल में भी चला 'अनुपमा' का खूब जादू, इन शोज ने भी जीता दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.