नई दिल्ली: रोहित शेट्टी होस्टिंग वाला मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) के नए सीजन को लेकर इस समय दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. अभी से इस नए सीजन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी हैं. खासतौर पर शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है. वहीं, अब खबर आई है कि 'बिग बॉस 16' की एक हसीना इस शो की कंटेस्टेंट बन सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'खतरों के खिलाड़ी 13' में धमाल मचाएंगी Priyanka Chahar Choudhary!


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस 16' की खूबसूरत और दमदार खिलाड़ी प्रियंका चहर चौधरी अब खतरों का सामना करती नजर आएंगी. प्रियंका ने 'बिग बॉस' के घर में पूरे देश का खूब दिल जीता है. ऐसे में अब 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा. इन खबरों के बीच अब प्रियंका का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुद ही गलती से इन खबरों को कंफर्म कर दिया है.


पैपराजी ने पूछा प्रियंका से सवाल


इस वीडियो में पैपराजी प्रियंका से पूछते हैं कि आपकी नाक पर कुछ लगा है? इस पर प्रियंका कहती हैं, ‘हां पता नहीं ये खतरों से....' इतना बोलते ही प्रियंका खुद को रोक लेती हैं, ‘अरे ये बिग बॉस में जो टॉर्चर वाल टास्क था उसमें लगा था.'



बस इतना सुनते ही पैपराजी कहते हैं, 'निकल गया अब तो.' इस प्रियंका मुस्कुराती हुई बोलती हैं, 'नहीं जो आप सोच रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है.'


कंफर्म मानी जा रही है प्रियंका की बात


अब प्रियंका के इसी वीडियो के कारण खबरों को कंफर्म माना जाने लगा है. वह बेशक अपनी बात से इंकार कर रही हैं, लेकिन अब प्रियंका की इस बात को कोई मानने के लिए ही तैयार नहीं हो रहा है. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया मलाइका अरोड़ा का मजाक, इस तरह उतारी नकल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.