नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) एक लंबा सफर एक्टिंग की दुनिया में तय कर चुकी हैं. हालांकि, अपने किसी भी रोल के कारण उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो पाई, जितनी उन्होंने उम्मीद की थी. हालांकि, 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद से ही एक्ट्रेस को घर-घर में खास पहचान मिली.


'बिग बॉस 16' से मिली पॉपुलैरिटी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस के घर में बेशक श्रीजिता का सफर बहुत छोटा रहा हो, लेकिन वह सुर्खियों में जरूर रहने लगी हैं. हालांकि, इस बार श्रीजिता अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.



इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो के साथ, फोटोशूट का वीडियो भी पोस्ट किया है.


श्रीजिता डे ने खोले कोट के बटन


इस लुक में एक्ट्रेस को जेबरा प्रिंट वाला कोट-पैंट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट कैरी की है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बोल्ड बनाने के लिए कोट के बटन खोल ब्रालेट फ्लॉन्ट की है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ही हाई हील्स पहनी है.


काफी हॉट दिख रही हैं श्रीजिता डे


श्रीजिता ने अपने इस लुक को सटल मेकअप और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


ये भी पढ़ें- सामंथा को हुई ये बीमारी, हॉस्पिटल से सामने आई PHOTO


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.