सामंथा को हुई ये बीमारी, हॉस्पिटल से सामने आई PHOTO

सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म 'यशोदा' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो को देख फैंस परेशान हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 06:37 PM IST
  • सामंथा ने अपनी बीमारी का खुलासा किया है
  • सामंथा जल्द ही 'यशोदा' में नजर आने वाली हैं
सामंथा को हुई ये बीमारी, हॉस्पिटल से सामने आई PHOTO

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले कुछ समय से लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने हेल्थ इशूज को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह कुछ वक्त से बीमार चल रही हैं. उन्होंने अस्पताल से अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

Samantha Ruth Prabhu ने हॉस्पिटल से शेयर की फोटो

सामंथा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी तक की झलक एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि, उनके लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को थोड़ा चिंता में डाल दिया है. लेटेस्ट फोटो में सामंथा हॉस्पिटल में हाथ में ड्रिप लगाए चेयर पर बैठी दिख रही हैं.

सामंथा ने शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

फोटो में सामंथा का बैकसाइड दिख रही हैं. इसमें वह अपने हाथों ने दिल वाला इमोजी बना रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यशोदा के ट्रेलर को आपकी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी. यही प्यार और जुड़ाव मैं आपके साथ साझा करना चाहती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों का सामना करने की चुनौती देता है.'

कुछ महीनों से चल रहा है सामंथा का इलाज

सामंथा ने आगे लिखा, 'कुछ महीनों पहले मुझे मायोसाइटिस नाम की ऑटूइम्यूम बीमारी हो गई है. मैं आप लोगों से यह बात शेयर तब शेयर करना चाहती थी, जब मैं पूरी तरह ठीक हो जाती, लेकिन इसे ठीक होने में मेरी अपेक्षा से थोड़ा ज्यादा वक्त लग रहा है.

अब मुझे धीरे-धीरे समझ आ रहा है कि हमेशा हमें डटकर खड़े रहने की जरूरत नहीं होती. कई बार गंभीर परिस्थितियों को स्वीकार कर लेना ही ठीक होता है.'

जल्द ठीक हो रही हैं सामंथा

सामंथा ने लिखा, 'अभी भी इससे जूझ रही हूं. डॉक्टरों को लगता है कि मैं इससे पूरी तरह से जल्द ही ठीक हो जाऊंगी. मेरे जीवन में कई बार अच्छे दिन आए, कई बार बुरे दिन आएं. यह शारीरिक तौर पर भी थे और भावनात्मक तौर पर भी. मुझे लगता था कि मैं 1 दिन और नहीं झेल सकती, लेकिन फिर वह पल चला जाता था. अब मुझे लगता है कि मैं धीरे-धीरे जल्द ठीक होने की करीब आ रही हूं. मैं आपसे प्यार करती हूं. यह दिन भी गुजर जाएगा.'

'यशोदा' को लेकर चर्चा में है सामंथा

सामंथा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'यशोदा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे दिक्कत नहीं', नातिन नव्या के लिए ये क्या बोल गईं जया बच्चन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़