नई दिल्ली: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इन दिनों कई धमाल और लड़ाई देखने को मिल रही है. शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुम्बुल का विवाद बढ़ता जा रहा है. निमृत कौर अहलूवालिया, गौतम  विज सुंबुल को शालीन और टीना का सच बताने का फैसला किया ताकि सुंबुल की आंखें खुल जाए. वहीं घर में दूसरी तरफ गौतम और सौंदर्या धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. शो में दोनों को कोजी होते हुए देखा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौंदर्या शर्मा और गौतम विज हुए कोजी 
बिग बॉस 16 में शुरुआत से ही देखने को मिल रहा है कि गौतम सौंदर्या को पसंद करते हैं. हाल ही में एपिसोड में दोनों को कोजी होते हुए देखा गया है. सोने बाद गौतम विज और सौंदर्या शर्मा करीब आते हैं. कंबल में दोनों आराम फरमाते हैं. एक ही कंबल शेयर करते हुए गौतम सौंदर्या से कहते हैं कि तुम रोज रोज मुझे लड़ा मत करों इस पर सौंदर्य कहती हैं आज तो मैंने कुछ नही किया. इसके बाद गौतम बोलते हैं कि गुड गर्ल हो न तुम आज. बात करने के दौरान दोनों कोजी होते हुए नजर आए. 


कौर अहलूवालिया ने उठाया ये कदम 
पिछले कुछ दिनों देखने को मिल रहा है. टीना और शालीन काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन वह दोनों सुम्बुल को लेकर बाते करते हैं.  निमृत कौर अहलूवालिया, गौतम ने फैसला लिया है कि वह शालिन और टीना के इरादों के बारे में सुंबुल तौकीर बताएंगे. ताकि सुम्बुल को टीना और शालीन की सच्चाई  पता चले.  


क्या गौतम-सौंदर्या बनेंगे कपल?
बिग बॉस 16 की शुरुआत में देखने को मिला था कि गौतम सौंदर्या को पसंद करते हैं. वहीं इन दिनों देखने को मिल रहा है कि गौतम सौंदर्या को कहते हैं कि उन्हें परेशान न करें, जिसके बाद सौंदर्या कहती हैं कि उन्हें ऐसा करना अच्छा लगता है. फिर दोनों एक साथ कंबल में कोजी हो जाते हैं. आने वाले समय में ही पता चलेगा कि दोनों कपल बनेंगे या नहीं. 


इसे भी पढ़ेंः राकेश रोशन की इस एक्ट्रेस ने रचाई थी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी, आज बिता रही हैं गुमनामी की जिंदगी?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.