राकेश रोशन की इस एक्ट्रेस ने रचाई थी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी, आज बिता रही हैं गुमनामी की जिंदगी?

सोशल मीडिया पर राकेश रोशन की फोटो वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. एक समय में एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस थी वहीं इन दिनों एक्ट्रेस गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 05:13 PM IST
  • राकेश रोशन संग कर चुकी हैं काम
  • पाक क्रिकेटर से रचाई थी शादी
राकेश रोशन की इस एक्ट्रेस ने रचाई थी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी, आज बिता रही हैं गुमनामी की जिंदगी?

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर राकेश रोशन की पुरानी फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में एक्टर के साथ खूबसूरत हसीना नजर आ रही हैं. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज और एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों की धड़कन रह चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस का फिल्मी करियर तो काफी हिट था लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतार-चढ़ाव से भरी हुई है.

एक्ट्रेस की लव लाइफ भी खास नहीं रही है. उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर से शादी की थी लेकिन उनकी शादी भी खास नहीं चली. लगता है कि कि आपने एक्ट्रेस को पहचान लिया है. जिन लोगों को अभी तक नहीं पता कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो बता दं कि हम रीना रॉय की बात कर रहे हैं. रीना रॉय को बेटी की कस्टडी लेने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी थी. 

रीना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment Say (@entertainmentsay)

रीना रॉय ने हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में लीड रोल किया है. वह अपने समय की सबसे टॉप एक्ट्रेस थी. इतना ही नहीं उन्होंने सबसे अधिक कमाई करने का खिताब अपने नाम किया है. हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए साल 1998 में उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट का अवॉर्ड दियागया था. 

बेटी की कस्टडी के लिए लड़ी लंबी लड़ाई 
रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ दी.  लेकिन एक्ट्रेस की शादी ज्यादा समय नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया. एक्ट्रेस को  बेटी सनम की कस्टडी के लिए लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी थी. दरअसल तलाक के बाद बेटी की कस्टडी उनके पति को मिली थी, लेकिन रीना ने इसके लिए लड़ाई लड़ी और उनके एक्स पति ने दोबारा शादी की, जिसके बाद उन्हें उनकी बेटी की कस्टडी मिल गई.

इसे भी पढ़ेंः OTT Release This Week: 'ट्रिपलिंग सीजन 3' से लेकर 'हेलो रिमेंबर मी' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़