नई दिल्ली Bigg Boss 17:  पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. बिग बॉस में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ अंकिता और विक्की के बीच लड़ाई खत्म नहीं हो रही हैं. वहीं मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की नई कहानी शुरू हो चुकी है. बिग बॉस हाउस में ईशा, समर्थ और अभिषेक के बीच लव ट्रायगंल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में समर्थ और ईशा एक दूसरे रोमांस में डूबे नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समर्थ-ईशा ने पार की हदें 



बिग बॉस 17 का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिषेक और मुनव्वर बैठकर आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. अभिषेक को शीशे में कुछ ऐसा दिखता है जिसे देखकर उनके होश उड़ जाते हैं. दरअसल शीशे में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय आपस में रोमांस करते नजर आते हैं. अभिषेक काफी परेशान हो जाता है. वो अपने आंखें बंद कर लेता है. 


क्या हो रहा है
अभिषेक को परेशान देखकर मुनव्वर फारुकी को काफी बुरा लगता है. मुनव्वर शांत कराते हैं. इसके बाद अभिषेक उनसे कहता है कि सब क्या हो रहा है. वो बार-बार खुद को सब देखने से बचाता है. अभिषेक के इस रिएक्शन से पता चलता है कि ईशा समर्थ का रोमांस करना बिल्कुल पंसद नहीं आ रहा है. दोनों को साथ देखकर उसे तकलीफ होती है. 


समर्थ और ईशा ने की हदें पार 
समर्थ और ईशा ने पहली बार रोमांस नहीं किया है. इससे पहले भी समर्थ और ईशा का रोमांस वीडियो वायरल हो चुका है. दोनों को घर में इस तरह रोमांस करने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है. 


इसे भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत! 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.