नई दिल्ली:Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का ये वीकेंड का वार काफी हंगामे से भरा था. शो में जहां अब तक मुनव्वर फारुकी सीधे और क्लिन इमेज के साथ गेम खेलते दिख रहे थे. तो वहीं बिग बॉस ने शो में उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री करा कर उनकी मुसीबत बढ़ा दी है. आयशा ने घर में आकर मुनव्वर का पर्दाफाश कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा खान ने किया एक्सपोज



आयशा खान ने शो में आते ही मुनव्वर की नेशनल टीवी पर इमेज तार-तार कर दी  है. आयशा ने बताया है कि मुनव्वर एक टाइम पर उन्हें और नालिजा को एक साथ डेट कर रहे थे. लेकिन शो में आने से पहले ही उनका नाजिला से ब्रेकअप हो गया था. फिर भी इस बात को मुनव्वर ने शो में छिपाया. अब आयशा खान के इतने आरोपों के बाद मुनव्वर इमोशनल नजर आए.


 फूट-फूटकर रोए मुनव्वर


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं. मुनव्वर को अंकिता, समर्थ और मन्नारा संभालते हैं. वहीं, मुनव्वर कहते नजर आते हैं कि-' क्या करूं में अगर मैंने किसी एक का भी दिल तोड़ दिया है तो...मुझसे नहीं हो रहा है...दरवाजा खोल दे मैं जाना चाहता हूं.'


लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट 


इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और वो जमकर मुनव्वर को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'सिम्पथी कार्ड ऑन'. दूसरे ने लिखा- कर्मा तो मिलता ही है अभिषेक के बारे में बैक बिचिंग करो और उसको गलत बोलो. मैंने तो पहले ही कहा था कर्मा जल्दी मिलेगा, तो किसी ने मुनव्वर के रोने को नाटक बताया. 


ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.