नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस अपने फिनाले एपिसोड से बस कुछ दिन ही दूर है. सभी कंटेस्टेंट ने कड़ी मेहनत के बाद फिनाले तक का सफर तय किया है. घर में कंटेस्टेंट खुद को मोटीवेट कर रहे तो वहीं बाहर उनके शुभचिंतक उनके सपोर्ट में उतर रहे हैं. सेलेब्रिटीज से लेकर घरवाले अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने बहन मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा ने बहन मनारा को किया सपोर्ट


प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार सुबह यानी 24 जनवरी को अपनी कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर किया है.  प्रियंका ने बिग बॉस 17 से मनारा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपना बेस्ट दो और बाकी के बारे में भूल जाओ. कार्पे डायम मनारा चोपड़ा,'' उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की ह साथ ही इसे मनारा की बहन मिताली हांडा को भी टैग किया है. बता दें कि प्रियंक चोपड़ा ने अपनी स्टोरी में कार्पे डायम सेंटेंस का इस्तेमाल किया है जो रोमन कवि होरेस से आया है. इसका मतलब है जब भी चांस मिले चीजों को एंजॉय करें.


प्रियंका की मां ने भी मनारा को किया था सपोर्ट


इससे कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मनारा के लिए एक मैसेज शेयर किया था. मनारा की मामी और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपने मैसेज में लिखा था, "हाय मनारा. बधाई हो आप फाइनल में से एक में पहुंच गए हैं. मुझे तुम पर गर्व है. हिम्मत बनायें रखेंय अपने कंधों पर मजबूत सिर रखें और उन्हें आपको तोड़ने न दें. आप एक चोपड़ा लड़की हैं और आप वास्तव में मजबूत हैं. शुभकामनाएं."


ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं Sushmita sen? प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद शेयर किए पोस्ट ने खिंचा सबका ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.