फिनाले से कुछ हफ्ते दूर Bigg Boss 17, इस दिन हो सकता है सलमान खान के शो का फिनाले!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 धीरे धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. शो में फिलहाल फैमिली वीक चल रहा है. जल्द ही शो अपने फिनाले वीक के करीब पहुंचने वाला है. जानिये कब और कहां आप ये शो देख सकते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 09:36 PM IST
    • इस तारीख को होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले
    • जाने कब-कहां और कितने बजे देख सकेंगे शो
फिनाले से कुछ हफ्ते दूर Bigg Boss 17, इस दिन हो सकता है सलमान खान के शो का फिनाले!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान के विवादित रियलिटी शो जल्द ही अपने आखरी चरण में पहुंचने वाला है. बिग बॉस सीजन 17 ने काफी सुर्खियां बटोरी है. इस सीजन में एक से बढ़कर एक पॉपुलर सेलिब्रिटीज शो में नजर आए. अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी सहित कई कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 17 में टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट में अभी भी अपनी जगह बनाई हुई है. अब हर हफ्ते एक-एक करके कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो रहा है और ये शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. अब हाल ही में शो के फिनाले की डेट भी सामने आ चुकी है.

किस तारीख को होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले?

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर के अंदर बस अब 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा और आयशा खान शामिल हैं. इन कंटेस्टेंट में से एक का सफर इस हफ्ते खत्म होन वाली है. बिग बॉस 17 अपने तीसरे महीने में कदम रख चुका है. हालांकि, खुद सलमान खान ने एक एपिसोड में ये कन्फर्म कर दिया है कि इस शो का ग्रैंड फिनाले जनवरी के एंड में ही होगा. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए जो तारीख तय करने की उम्मीद की जा रही है, वह 28 जनवरी 2024 है. मगर अभी शो के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनोउंसमेंट नहीं की गई है. 

कब-कहां और कितने बजे देख सकते हैं बिग बॉस 17 का फिनाले?

बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले को आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहते, तो आप इसकी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा टीवी पर देख सकते हैं. अगर आप इसे बिग प्लाज्मा पर देखना चाहते हैं, तो आप ये शो कलर्स पर देख सकते हैं. बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आप रात को 9 बजे जियो सिनेमा और कलर्स पर देख सकते हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 के वीकेंड के वार में बीते हफ्ते के-पॉप स्टार औरा इस शो से एलिमिनेट हो गए थे और अब बहुत ज्यादा चांसेस हैं कि इस हफ्ते समर्थ जुरेल या अरुण माशेट्टी में से एक सदस्य शो को अलविदा कह दें, क्योंकि वह इस वक्त वोटिंग लिस्ट में सबसे पीछे हैं.

इसे भी पढ़ें- Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda की सगाई वाली खबरों में आया नया अपडेट, एक्टर की टीम ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़