नई दिल्ली: बिग बॉस फिनाले में केवल 1 हफ्ता रह गया है. आखिरी वीकेंड के वारे में आयशा खान का सफर खत्म हो गया है. वहीं आज के वीकेंड के वार में एक और कंटेस्टेंट्स की छुट्टी होने वाली है. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 सदस्य नॉमिनटेड थे. ये 4 सदस्य अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान है. इसमें से आयशा खान वीकेंड के वार में आउट हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा के बाद होगा एक और एविक्शन 



बिग बॉस फेन पेज द खबरी के अनुसार इस हफ्ते घर से बेघर होने वाली सदस्य कोई और नहीं बल्कि ईशा मालवीय है. आयशा खान के बाद ईशा का सफर खत्म हो रहा है. इस बात में कितनी सच्चाई है आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. 


फिनाले वीक में इन लोगों ने बनाई जगह 
इस समय घर में 7 कंटेस्टेंट्स बनचे हैं. मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी और ईशा मालवीय. अगर ईशा घर से बेघर हो जाती है तो 6 सदस्य फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की करेंगे. 


28 को ग्रैंड फिनाले 
बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 28 जनवरी को होगा. लाइव टेलीकास्ट कर्लस टीवी और जियो सिनेमा पर होगा. फैंस बेसब्री से बिग बॉस 17 के विनर का इंतजार कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.